LIVE: श्रीदेवी की मौत पर सस्पेंस जारी, पुलिस ने बोनी कपूर को दुबई छोड़ने से किया मना - Best news website in kanpur

Breaking

Monday 26 February 2018

LIVE: श्रीदेवी की मौत पर सस्पेंस जारी, पुलिस ने बोनी कपूर को दुबई छोड़ने से किया मना



श्रीदेवी की मौत पर अब राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि श्रीदेवी तनाव में थीं। ऐसे में बोनी कपूर को उन्हें दुबई में अकेला छोड़कर मुंबई वापस नहीं जाना चाहिए था। उन्हें यूपी इंवस्टर्स समिट में हिस्सा नहीं लेना चाहिए था। ऑटोप्सी रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी की मौत शनिवार रात 10.01 बजे हुई। विस्तार से जानकारी आनी अभी बाकी है। ऑटोप्सी रिपोर्ट के मुताबिक मौत का वक्त और इसके पहले रिपोर्ट में जो वक्त मौत की बताई गई उसमें एक से डेढ़ घंटे का अंतर है। आपको बता दें कि बोनी कपूर शाम 5.30 बजे होटल में श्रीदेवी की कमरे में गए थे। दोनों के बीच करीब 15 मिनट तक बात हुई। फिर फ्रेश होने के लिए श्रीदेवी बाथरूम में चली गईं। इसके बाद क्या हुआ कोई नहीं जानता। रात 9 बजे बोनी कपूर ने अपने दोस्त को श्रीदेवी के बाथटब में गिरकर बेहोश होने की खबर दी और पुलिस को भी सूचना दी। इस बात पर सस्पेंस बना हुआ है कि आखिर बीच के समय में क्या हुआ। 
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत दुबई के होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से हुई है । दुबई सरकार ने खुद इस बात की जानकारी दी है। दुबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बताया गया कि दुबई पुलिस ने मामला 'दुबई लोक अभियोजक' यानि की दुबई के सरकारी वकील के हवाले कर दिया है, जो इस तरह के मामलों में अपनाई जाने वाली नियमित कानूनी प्रक्रिया पूरी करेगा। दुबई सरकार के मीडिया अधिकारी ने ट्विटर पर लिखा- 'पोस्टमार्टम विश्लेषण होने के बाद दुबई पुलिस मुख्यालय ने बताया है कि भारतीय एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत उनके होटल के कमरे में बाथटब में बेहोश होने के बाद डूबने से हुई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार श्रीदेवी मौत के कुछ दिनों पहले से तनाव से गुजर रही थीं और इसी कारण वह अधिक नशा भी कर रही थीं। दुबई पुलिस अब इस तरह के मामलों में अपनाई जाने वाली नियमित कानूनी प्रक्रिया के तहत श्रीदेवी के पति बोनी कपूर का दोबारा बयान भी ले सकती है।

UAE के अखबार खलीज टाइम्स ने भी दुबई फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के हवाले से कहा है कि श्रीदेवी की मौत नशे की हालत में दुर्घटनावश बाथ टब में डूबने से हुई। अब तक उनका शव परिवार को नहीं सौंपा गया है। इस बात की संभावना है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज शाम तक भारत लाया जा सकता है लेकिन इसके बारे में अभी तक कोई आधिकारि पुष्टि नहीं हुई है। यूएई में भारतीय राजदूत नवदीप सूरी ने बताया है कि पुलिस ने श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट उन्हें सौंप दी है लेकिन अब भी 2-3 विभागों से दस्तावेजों को गुजरना है। उन्होंने कहा कि प्रक्रिया में किसी तरह की कोई देरी नहीं की जा रही है। दुबई में ऐसे मामलों में 2 से 3 दिन का वक्त लगता है।

उन्होंने ट्वीट में ये भी लिखा है, 'श्रीदेवी के आकस्मिक निधन के कारण मीडिया की उत्सुकता को समझा जा सकता है, लेकिन ऐसे में अनुमान लगाने से कुछ नहीं होगा।'  सूरी ने कहा है- हम लोकल अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं ताकि पार्थिव शरीर को जल्द भारत भेजा जा सके।'

No comments:

Post a Comment