हार्दिक पांड्या के लिए खतरा बन सकते हैं विजय शंकर, ट्राई सीरीज के लिए कर रहे हैं खास तैयारी - Best news website in kanpur

Breaking

Monday 26 February 2018

हार्दिक पांड्या के लिए खतरा बन सकते हैं विजय शंकर, ट्राई सीरीज के लिए कर रहे हैं खास तैयारी


नई दिल्ली, जेएनएन। श्रीलंका में होने वाले टी20 ट्राई सीरीज यानी निडाहस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम में तमिलनाडु के ऑलराउंडर विजय शंकर की वापसी हुई है। उन्हें टीम में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की जगह मौका दिया गया है। विजय इससे पहले भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा तब थे जब श्रीलंका टीम भारत दौरे पर आई थी। हालांकि उन्हें किसी टेस्ट में खेलने का मौका नहीं मिल पाया था लेकिन टी 20 सीरीज में उन्हें खेलने का मौका मिल सकता है।  
विजय शंकर तमिलनाडु के ऑलराउंडर हैं और वो चर्चा में पहली बार तब आए थे जब वो वर्ष 2014 में आइपीएल में चेेन्नई टीम का हिस्सा बने थे। विजय में गेंद और बल्ले दोनों से प्रदर्शन करने की काबिलियत है। 27 वर्ष के शंकर इंडिया ए की तरफ से खेल चुके हैं और 32 फर्स्ट क्लास मैचों में उनके नाम पर 1671 रन हैं साथ ही उन्होंने 32 विकेट भी लिए हैं। शंकर पहले ऑफ स्पिनर थे लेकिन बाद में उन्होंने तेज गेंदबाजी शुरू कर दी और तेज गेंदबाज के तौर पर उन्हें पहचान भी मिली। 
पिछले दिनों विजय हजारे ट्रॉफी और फिर सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में शंकर ने अच्छी बल्लेबाजी की थी। वो पावर हिटर तो माने जाते ही हैं साथ ही मध्यक्रम में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी भी करते हैं। विजय शंकर मैदान पर बड़े शॉट्स लगाने के लिए पिछले महीनों में अपने कोच के साथ कड़ा अभ्यास किया है। उनके कोच ने टी 20 मैचों में बड़े शॉट्स लगाने के लिए उन्हें टेनिस गेंद से प्रैक्टिस कराई। 

No comments:

Post a Comment