3 बच्चों की माँ करेगी ‘दबंग 3’ में सलमान के साथ रोमांस - Best news website in kanpur

Breaking

Saturday 20 January 2018

3 बच्चों की माँ करेगी ‘दबंग 3’ में सलमान के साथ रोमांस

काफी लम्बे समय से ख़बरें चल रही है कि, फिल्म दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी या नही? तो आपको बता दें कि, दबंग 3 से सोनाक्षी सिन्हा का पत्ता कट गया है। अब सवाल यह उठता है कि फिल्म में सलमान के साथ कौन सी एक्ट्रेस नजर आएगी तो चलिए हम आपको बताते है कि दबंग 3 में सलमान के साथ बॉलीवुड की कौनसी अभिनेत्री रोमांस करने वाली है।

कुछ समय पहले ख़बरें आई थी कि, यूलिया वंतूर दबंग 3 नजर आ सकती है लेकिन किसी कारणवश बात नही बनी। अब हाल ही में प्रोड्यूसर अरबाज खान ने ‘दबंग 3’ पुष्टि कर दी है की फिल्म में सलमान के साथ एक नहीं बल्कि दो हीरोइनें रोमांस करेंगी और वो हैं ‘सिंह इज ब्लिंग’ की एमी जैक्सन और ‘फैन’ की वलूचा डिसूजा। तो चलिए जानतें है दबंग 3  में सलमान के साथ नजर आने वाली इन एक्ट्रेस के बारे में कुछ खास बाते।
सिंग इज ब्लिंग में नजर आ चुकी है एमी जैक्सन

साल 2009 में एमी जैक्सन तमिल फिल्म जगत के निर्देशक की फिल्म मद्रासापत्तिनम से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में एमी अभिनेता आर्या के अपोजिट नज़र आई थीं। फिल्म बॉक्सऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई। पहली फिल्म सुपरहिट होने के बाद तो एमी के पास फिल्मों की लाइन लग गयी। साल 2012 में एमी ने फिल्म एक दीवाना से बॉलीवुड में दस्तक दी। हालंकि यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ धमाल नही कर पाई थी। इसके बाद वे अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सिंग इज ब्लिंग में नजर आई थी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट सबित हुई थी। अभी फ़िलहाल एमी जैक्सन रोबोट 2.0 की शूटिंग में विजी है।
कौन है वलूचा डिसूजा
33 साल की वलूचा डिसूजा ने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख़ खान के साथ की थी। वलूचा डिसूजा फिल्म फैन में शाहरुख के साथ किया काम था। अपने करियर के शुरुआती दौर में बलूचा ने 2002 में सुपरमॉडल मार्क रॉबिन्सन से शादी की। वलूचा के तीन बच्चे हैं। इनके नाम शनेल, ब्रुकलिन और सिएना हैं।2013 में दोनों की शादी में दरार आ गई, जिसके बाद ये दोनों अलग हो गए।

No comments:

Post a Comment